Friday, Apr 26 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


टैक्सी चालक की लूट के बाद हत्या मामला में एक आरोपी डिटेन

अलवर 27 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर में दिल्ली के एक टैक्सी चालक की बदमाशों द्वारा लूट के बाद हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को डिटेन किया है।
नोगामा थाना अधिकारी सुनील टाक ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को डिटेन किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। इस वारदात में लिप्त अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और टैक्सी को भी बरामद के प्रयास किए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने टैक्सी चालक के शव को रामगढ़ थाना इलाके के रसगण गांव के पास से निकल रहे निर्माणाधीन दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निकट से बरामद किया गया। टैक्सी चालक की हत्या और लूट मामले में आधा दर्जन बदमाशों के होने का अंदेशा जताया जा रहा है।
मामले से जुड़े पांच अन्य आरोपितों की तलाश में राजस्थान और हरियाणा की पुलिस संयुक्त रूप से छापामारी कर रही है। मृतक की पहचान फरीदाबाद निवासी विशाल सिंह (42) के रूप में हुई थी।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image