Friday, Mar 29 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


टोटल धमाल में संजय दत्त को लेना चाहते थे इंद्र कुमार

मुंबई 22 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार का कहना है कि वह अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में संजय दत्त को कास्ट करना चाहते थे।
इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी ने मुख्य भूमिका निभायी है। उन्होंने संजय दत्त के किरदार के बारे में बताया कि इस फिल्म में वे क्यों नहीं हैं।
इंद्र कुमार से जब पूछा गया कि फिल्म धमाल के अहम पात्र कबीर को इस फिल्म में क्यों नहीं रखा गया, जिसकी भूमिका संजय दत्त ने निभाई थी, तो इंद्र कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि वह इस फिल्म में संजय दत्त को लेना चाहते थे। वहीं संजय दत्त भी इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन फिल्म को लेकर व्यस्त होने के कारण उनकी डेट्स अन्य कलाकारों के साथ नहीं हो पाई। जिसके कारण वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए।
इंद्र कुमार ने कहा , “मैं और संजय दत्त दोनों इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन डेट क्लैश होने के चलते ऐसा हो नहीं पाया। जिसका दुख मुझे और संजय को भी है।” इस फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image