Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
खेल


टीम इंडिया के पास बेंच आजमाने का मौका

टीम इंडिया के पास बेंच आजमाने का मौका

दुबई, 24 सितम्बर (वार्ता) भारत ने लगातार जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है और अब उसके पास अफगानिस्तान के खिलाफ मंगलवार को होने वाले अपने अंतिम सुपर-4 मुकाबले में अपनी बेंच को आजमाने का अच्छा मौका होगा।

भारत ने ग्रुप मैचों में हांगकांग को 26 रन से और पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया जबकि सुपर-4 में उसने बंगलादेश को सात विकेट से और पाकिस्तान को नौ विकेट से मात दी।

दूसरी तरफ अफगानिस्तान ने ग्रुप मैचों में बंगलादेश और श्रीलंका को हराकर उलटफेर की जो उम्मीदें जगायीं थी वे सुपर-4 में पाकिस्तान और बंगलादेश से मिली हार से दम तोड़ गयीं। अफगानिस्तान को अब यह मैच अपना सम्मान बचाने के लिए खेलना है और भारत के सामने कड़ी चुनौती पेश करनी है।

भारत का 28 सितम्बर को होने वाले फाइनल में पाकिस्तान और बंगलादेश के बीच आखिरी सुपर-4 के मैच के विजेता से मुकाबला होना है। उससे पहले भारत के पास अपनी बेंच को आजमाने और फाइनल के लिए कुछ खिलाड़ियों को विश्राम देने का मौका रहेगा।

 

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image