Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ट्रक और मोटरसाइकिल में टक्कर , दो युवकों की मौत

खगड़िया 19 नवंबर (वार्ता) बिहार में खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र के बलुआही गांव के निकट आज तड़के ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच हुयी टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो लोग एक शादी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद लौट रहे थे तभी बलुआही गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनो युवकों की मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान जिले के चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र के सनहौली गांव निवासी ललन शाह (30) और कुंदन शाह (30) के रूप में की गयी है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
प्रेम
वार्ता
More News
संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

16 Apr 2024 | 6:46 PM

गया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान को ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि इसे कोई भी नहीं बदल सकता, यहां तक कि खुद डॉ. भीमराव अंबेडकर भी इसे नहीं बदल सकते लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल दिया जाएगा।

see more..
image