Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
राज्य


टीवीएस रेडिआन बनेगी युवाओं की पंसद

टीवीएस रेडिआन बनेगी युवाओं की पंसद

लखनऊ, 18 सितम्बर (वार्ता) दुनिया की अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने मंगलवार को नवाब नगरी लखनऊ में 110 सीसी की कम्यूटर मोटरसाईकल टीवीएस रेडिआॅन लाॅन्च की।

कंपनी का दावा है कि मजबूत मैटल बाॅडी में बनी, स्टाइलिश और आरामदायक टीवीएस रेडिआॅन भारतीय पुरुषों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। कंपनी के उपाध्यक्ष विपणन अनिरूद्ध हल्दर ने कहा “ टीवीएस रेडिआॅन में कई फीचर्स पहली बार पेश किए गए हैं जिसमें इम्पैक्ट रेज़िस्टेन्ट डिज़ाइन, लम्बा चलने वाला ड्यूरा लाईफ 110 इंजन, स्टील ट्यूब्यूलर चेसीज़,18 इंच के बड़े पहिए सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलाॅजी के साथ और 3 डी क्रोम लोगो युवाओं को आकर्षित करेगा।

उन्होने कहा कि इसका खास डिज़ाइन मोटरसाइकल को टिकाऊ बनाता है। सुरक्षा मोटरसाइकल सिन्क्रनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलाॅजी के साथ आती है जो इस सेगमेन्ट में पहली बार पेश किया गया है। यह फीचर एडवान्स्ड ब्रेकिंग कंट्रोल

देता है, जिससे मोटरसाइकल के फिसलने की संभावना कम हो जाती है और राइडर सुरक्षित रहता है। टीवीएस रेडिआॅन की शुरूआती कीमत 48 हजार 400 रूपये रखी गयी है।

प्रदीप

वार्ता

More News
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का एक और कैंप ध्वस्त

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का एक और कैंप ध्वस्त

24 Apr 2024 | 9:04 PM

नारायणपुर 24 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र में बुधवार को सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के कैंप पर धावा बोलकर कैंप को ध्वस्त कर दिया। जवानों के पहुंचने के पहले ही सारे नक्सली मौके से भाग निकले। पुलिस ने मौके से बम बनाने का सामान सहित अन्य विस्फोटक सामान बरामद किए हैं।

see more..
दूसरे चरण के लिए शाम को थम गया चुनाव प्रचार

दूसरे चरण के लिए शाम को थम गया चुनाव प्रचार

24 Apr 2024 | 9:01 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छह संसदीय क्षेत्रों में आज शाम छह बजे चुनाव प्रचार अभियान समाप्त हो जाने के साथ ही चुनावी शोरगुल थम गया।

see more..
भाजपा मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश को कर रही है भ्रमित: पटवारी

भाजपा मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश को कर रही है भ्रमित: पटवारी

24 Apr 2024 | 8:58 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश काे भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।

see more..
image