Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:24 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


ट्विंकल ने अक्षय की तारीफ की

ट्विंकल  ने अक्षय की तारीफ की

मुंबई 18 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और अभिनेता अक्षय कुमार की तारीफ की है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार तारीफ कर रही हैं।

ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। दोनों के हाथों में ग्लास है। इस तस्वीर को साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि, मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक (अक्षय कुमार) मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है। इस पोस्ट से ट्विंकल ने उनके और अक्षय के बीच की शानदार बॉन्डिंग को बताया है।

ट्विंकल इससे पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती रही हैं। वह अपने काम को लेकर अपने फैंस तक इस माध्यम से पहुंचती हैं। अक्षय कुमार की फिल्मों के प्रमोशन करने की तो वह थोड़ा इससे दूर ही रहती हैं।

ट्विंकल खन्ना अक्षय की ज़्यादातर फिल्मों से दूर ही रहती हैं। इससे पहले ट्विंकल ने पिछले साल आयी पैडमैन को सोशल मीडिया में प्रमोट किया था। इसके पीछे वजह यह थी कि पैडमैन एक सोशल मैसेज देने वाली फिल्म थी और ट्विंकल ने इस प्रोजेक्ट को खुद प्रोड्यूस भी किया था। आर बाल्की निर्देशित पैडमैन में अक्षय ने रियल लाइफ पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनंतम का किरदार निभाया था।ट्विंकल खुद काफी समय से पर्दे से दूर हैं। एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद ट्विंकल ने बतौर राइटर अपनी पहचान बना ली है। ट्विंकल ह्यूमरस आर्टिकिल्स लिखती हैं, जो अंग्रेजी के लीडिंग न्यूज़पेपर में छपते हैं। ट्विंकल किताबें भी लिख चुकी हैं।

More News
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:46 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

पुष्पा : द रूल का प्रोमो गाना रिलीज

25 Apr 2024 | 11:45 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा : द रूल’ का प्रोमो गाना रिलीज हो गया है।

see more..
‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

25 Apr 2024 | 11:42 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जूही चावला सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’,मे शिरकत करेंगी।

see more..
image