Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


टकसाली और आप कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही हैं:बादल

टकसाली और आप कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही हैं:बादल

अजनाला, 21 जनवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पंजाब के पूर्व उप मुख्य मंत्री सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को कहा कि नया बना अकाली दल टकसाली और आम आदमी पार्टी तथा इससे अलग हुए नेता कांग्रेस के इशारे पर काम कर रहे हैं।

श्री बादल ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र अजनाला की बागडोर पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और जोध सिंह को सौंपते हुए कहा कि अजनाला के लोगों ने हमेशा ही पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और अकाली दल को नवाजा है, जिसके लिए वह यहाँ के लोगों और समूह अकाली कार्यकर्ताओं के हमेशा ऋणी रहेंगे।

श्री बादल ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा अपने स्वार्थ की ख़ातिर पार्टी को छोड़ने के बावजूद पार्टी कार्यकर्ता अकाली दल का झंडा बुलंद किए रखने के लिए आज भी एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल टकसाली, आप और आप से अलग हुए नेताओं के पीछे कांग्रेस काम कर रही है और धन मुहैया करा रही है। उन्होंने कहा कि अकाली दल को बदनाम करन वालों के चहरे बेनकाब हो चुके हैं। उन्होंने कांग्रेस सरकार की लोग, किसान, नौजवान, दलित और कर्मचारी विरोधी नीतियों की अलोचना करते हुए कहा कि अब कांग्रेस को सबक सिखाने का समय नज़दीक आ गया है।

इस अवसर पर बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि वह रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा और डाॅ रत्न सिंह अजनाला का दिल से सत्कार करते हैं लेकिन सच्चाई यह भी है कि पार्टी सर्वश्री प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल की तरफ से जिन्हें भी टिकट देती थी, कार्यकर्ताओं ने उनको विजयी बनाया। उन्होंने कहा कि आज पार्टी को पीठ दिखाने वाले कांग्रेस की धन के सहारे ही साजिशें रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप से निलंबित सुखपाल सिंह खैहरा का पूरा परिवार कांग्रेसी है और खैहरा खुद कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि यह लोग लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को फ़ायदा पहुँचाने के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

आप सांसद भगवंत मान के शराब सेवन छोड़ने की शपथ पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री मजीठिया ने कहा कि यह आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का पंजाब के लिए बड़ा पैकेज है। उन्होंने श्री केजरीवाल की ओर से पंजाब की नदियों के पानी के प्रति उलट रुख लेने और पंजाबियों को प्रदूषण के लिए जिम्मेवार ठहराने की निंदा की।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता

image