Friday, Apr 26 2024 | Time 00:22 Hrs(IST)
image
भारत


ठाकरे का किरदार मिलना 25 वर्ष की मेहनत का फल : नवाजउद्दीन

नयी दिल्ली 23 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि बाला ठाकरे का किरदार निभाने का अवसर मिलना उनके 25 वर्ष की कड़ी मेहनत का फल है।
नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ठाकरे के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में नवाज ने शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे का किरदार निभाया है। इससे पहले नवाज ने मांझी द माउंटेन मैन और मंटो जैसी बायोपिक फिल्मों में भी काम किया है।
नवाज ने कहा, “मुझे काफी खुशी होती है जब इस तरह के रोल करने को मिलते हैं। लाख-लाख शुक्र है कि मेरे 25 साल के करियर में किए गए संघर्ष का फल मुझे आज मिल रहा है। मैं हमेशा चुनौतीपूर्ण रोल करना पसंद करता हूं। मैंने हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की कोशिश की है। मेरा अनुभव शानदार रहा है।”
फिल्म की अभिनेत्री अमृता राव ने कहा, “फिल्म में काम करने का अनुभव काफी अलग था। ठाकरे में मेरे लिए एक मां और एक पत्नी का किरदार निभाना थोड़ा मुश्किल था। मैंने काफी कुछ सीखा. मैं कह सकती हूं कि ये शानदार था। फिल्म में काम करने के दौरान मुझे काफी खुशी हुई।” गौरतलब है कि इस फिल्म में अमृता ने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया है। ठाकरे का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है। ये फिल्म दो भाषाओं, मराठी और हिंदी बनी है। ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज होगी।
प्रेम.संजय
वार्ता
More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
image