Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डीआईजी इरशाद वली ने संभाला पदभार

भापाल, 23 जनवरी (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी इरशाद वली ने आज मध्यप्रदेश की राजधानी भाेपाल के उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (शहर) भोपाल का पदभार संभाल लिया।
श्री वली ने पूर्व उप पुलिस महानिरीक्षक श्री धर्मेन्द्र चौधरी से आज दोपहर उप पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक भोपाल जोन जयदीप प्रसाद से सौजन्य भेंट की।

इसके बाद उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों एवं आर्थिक अपराधों पर नियंत्रण पुलिस की प्राथमिकता होगी। अपराधों के नियंत्रण के लिए रूपरेखा तैयार जाएगी एवं सरकार की मंशानुसार अवैध मादक पदार्थ आदि अवैध गतिविधियों में लिप्त बदमाशों व असामाजिक तत्वों के खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से अभियान चलाया जाएगा।
इसके पहले पूर्व उप पुलिस महानिरीक्षक भोपाल श्री चौधरी ने जिले के सभी पुलिस अधिकारियों से पुलिस कंट्रोल रूम में भेंट कर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें जिला पुलिस भोपाल में कार्य करने का गौरव प्राप्त हुआ, यह गर्व का विषय है। उन्होंने फेसबुक पर भी अपने सहयोगियों का धन्यवाद किया।
गरिमा
वार्ता
image