Friday, Mar 29 2024 | Time 12:57 Hrs(IST)
image
राज्य


डोडा में सड़क हादसे में चार मरे, नौ घायल

डोडा में सड़क हादसे में चार मरे, नौ घायल

जम्मू 22 सितम्बर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में शनिवार को एक टैक्सी के दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क किनारे खाई में गिर जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गयी और नौ अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि टैक्सी सेरु खाल जुगस्सर से गोवारी जा रही थी। इसी दौरान गंगल सोती में चालक ने उस पर नियंत्रण खो दिया और वाहन लुढ़कता हुआ लगभग 200-300 फुट गहरी खाई में गिर गया। हादसे में कम से कम चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

मृतकों के नाम सरु खाल जुगस्सर निवासी ऊषा देवी (30) पत्नी सुखदेव, अलनी निवासी मुबारक हुसैन (16) पुत्र शाहदीन, सरु खाल जुगस्सर निवासी सपना देवी (22) पत्नी चमन लाल, जुगस्सर निवासी पोवित्रा देवी (30) पुत्री अमर चंद हैं।

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनमें से ज्यादातर की हालत गंभीर बनी हुई है।

More News
बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद

बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 12:37 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में एक पाकिस्तानी ड्रोन और एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद की है।

see more..
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
image