Friday, Apr 19 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


तूड़े से भरे ट्राले,अर्टिगा के बीच भिडंत में तीन लोगों की मौत

तूड़े से भरे ट्राले,अर्टिगा के बीच भिडंत में तीन लोगों की मौत

जींद, 06 फरवरी (वार्ता) हरियाणा के जींद में टेंडरी मोड नाका के निकट कल रात तूडे से भरे ट्राले तथा अर्टिगा गाड़ी के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई।

घटना को अंजाम देकर चालक ट्राले को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। मृतकों में नेशनल लेवल का तैराक शामिल है। शहर थाना पुलिस ने मृतक ढाबा संचालक के चाचा की शिकायत पर फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामराये गांव निवासी परमेंद्र (25) गांव के बस अड्डे पर होटल चलाता था। रविवार रात वह अपने साथी गांव के ही रवि (21) के साथ उसके ढाबे पर काम करने वाले कारीगर विश्वकर्मा कालोनी निवासी रवि उर्फ मोनू (22) को बीती रात अपनी अर्टिगा गाड़ी से रवि उर्फ मोनू को उसके घर छोडऩे जा रहे थे। जब वे टेंडरी मोड नाके के निकट पहुंचते ही जब वे गाड़ी में डीजल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप की तरफ ट्रन ले रहे थे तो उसी दौरान सामने से आ रहे तूड़े से भरे ट्राले ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकालने के लिए लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस द्वारा तीनों को सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गांव रामराये का रवि नेशनल लेवल का तैराक था और वह नेशनल लेवल पर कई प्रतियोगिताओं में मेडल भी जीत चुका था। तैराकी में गहनता से प्रशिक्षण लेने के लिए उसने जालंधर अकेडमी में दाखिला लिया हुआ था और बीए अंतिम वर्ष का छात्र भी था। कुछ दिन पहले ही वह जालंधर से अपने घर लौटा था। परमेंद्र के साथ दोस्ती के चलते बीती रात उसी के पास गया हुआ था। जब वे परमेंद्र के होटल पर काम करने वाले रवि उर्फ मोनू को उसके घर छोडने जा रहे थे तो रास्ते में हादसा हो गया है। शहर थाना पुलिस ने मृतक परमिंद्र के चाचा सुरेश की शिकायत पर फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर थाना के जांच अधिकारी रामानंद ने बताया कि मृतकों में एक ढाबा संचालक तथा उसका कारीगर जबकि एक मृतक नेशनल लेवल का तैराक था। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

सं.शर्मा.श्रवण

वार्ता

image