Friday, Mar 29 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेदेपा ने राज्यपाल से की जगन-सरकार की शिकायत

तेदेपा ने राज्यपाल से की जगन-सरकार की शिकायत

विजयवाडा, 19 सितंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व मेें तेलुगू देशम पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को ज्ञापन सौंपकर राज्य की वाईएसआरसीपी सरकार पर तेदेपा नेताओं को प्रताड़ित करने का गुरुवार को आरोप लगाया।

तेदेपा प्रतिनिधिमंडल ने यहां गुरुवार को राजभवन में श्री हरिचंदन से मुलाकात कर उन्हें यह ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में तेदेपा के राष्ट्रीय प्रमुख श्री नायडू के पुत्र एवं विधान परिषद सदस्य नारा लोकेश, प्रदेश अध्यक्ष के कला वेंकट राव, विधायक एन चिनाराजप्पा, एन रामानायडू और के बलराम तथा पूर्व मंत्री डी अमामहेश्वर राव और वाई रामकृष्णुडु शामिल थे।

श्री नायडू ने राज्यपाल को बताया कि पिछले दो माह में विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव के खिलाफ 18 मामले दर्ज किये गये जिन्होंने तीन दिन पहले हैदराबाद में आत्महत्या कर अपनी जान दे दी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्यपाल काे सौंपे 13 पृष्ठों के ज्ञापन में शिकायत की कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी सरकार कानून और व्यवस्था का बेजा इस्तेमाल कर रही है तथा तेदेपा का समर्थन करने वाले लोगों, कार्यकर्ताओं और नेताओं को प्रताड़ित कर रही है। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी तेदेपा नेताओं पर झूठे मुकदमे लादकर एवं उनके विरुद्ध गैर जमानती मामले दर्ज करवाकर उन्हें परेशान कर रहे हैं।

तेदेपा प्रमुख ने लोकतंत्र और संविधान में आस्था बनाये रखने के लिए राज्यपाल से इस संबंध में उचित कदम उठाने का भी अनुरोध किया है।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image