Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:21 Hrs(IST)
image
राज्य


तिरुपति पहुंची मुर्मू, करेंगी भगवान भू-वराह स्वामी- श्री वेंकटेश्वर स्वामी का दर्शन

तिरुपति पहुंची मुर्मू, करेंगी भगवान भू-वराह स्वामी- श्री वेंकटेश्वर स्वामी का दर्शन

तिरुपति 04 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार की रात अपने पहले दौरे पर मंदिरों के शहर तिरुपति पहुंचीं।

श्रीमती मुर्मू विशाखापत्तनम में नौसेना दिवस समारोह में भाग लेने के बाद रात सवा नौ बजे तरुपति के नजदीक रेनिगुंटा स्थित तिरुपति अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, जहां उनका आंध्र प्रदेश के उप मुख्यमंत्री के. नारायण स्वामी, केंद्रीय पर्यटन मंत्री आर किशन रेड्डी, प्रदेश के प्रधान सचिव अनिल कुमार ने सिंघल, जिला कलेक्टर के वेंकटरमण रेड्डी, पुलिस महानिरीक्ष (डीआईजी) एम रवि प्रकाश, जिला पुलिस अधीक्षक पी. परमेश्वर रेड्डी तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता भानु प्रकाश रेड्डी ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

बाद में, राष्ट्रपति श्री पद्मावती विश्राम गृह में रात्रि विश्राम के लिए 22.35 बजे सड़क मार्ग से तिरुमाला के लिए रवाना हुयीं। राष्ट्रपति सोमवार तड़के तिरुमाला में भगवान भू-वराह स्वामी और श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन करेंगीं।

संतोष

वार्ता

More News

बिहार : लोकसभा के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त

24 Apr 2024 | 7:17 PM

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दूसरे चरण के लिए पांच संसदीय क्षेत्रों किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव का प्रचार आज समाप्त हो गया।

see more..
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर घबरा रही है भाजपा: महबूबा

इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर घबरा रही है भाजपा: महबूबा

24 Apr 2024 | 7:15 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इंडिया समूह के घोषणापत्र को देखने के बाद हताशा महसूस कर रही है, जिसमें गरीब लोगों, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दों को जोरदार ढंग से उठाया गया है।

see more..
बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

24 Apr 2024 | 7:13 PM

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की सेवा को ही अपना धर्म और पूरे बिहार को अपना परिवार बताया और वर्ष 2005 से पहले लालू-राबड़ी राज में प्रदेश की बदहाली को याद दिलाते हुए राज्य की जनता से चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।

see more..
image