Friday, Apr 19 2024 | Time 21:38 Hrs(IST)
image
खेल


त्रिवेंद्र ने उत्तराखंड क्रिकेट लीग का शुभारंभ किया

त्रिवेंद्र ने उत्तराखंड क्रिकेट लीग का शुभारंभ किया

देहरादून, 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज शिमला बाईपास रोड स्थित तनुष क्रिकेट स्टेडियम में डब्लूटी सोल्यूशंस द्वारा आयोजित उत्तराखण्ड काॅरपोरेट क्रिकेट लीग-2018 का शुभारम्भ किया। इस प्रतियोगिता का पहला मैच एमएलए उत्तराखण्ड एवं टीएसआर-11 के मध्य खेला गया, जिसमें टीएसआर-11 की टीम विजयी रही।

श्री त्रिवेन्द्र ने ‘‘भ्रष्टाचार एवं नशे के खिलाफ’’ की थीम पर आयोजित इस क्रिकेट लीग के आयोजकों को बधाई दी। उन्होंने सभी टीमों को उत्साह से खेलने के लिए प्रेरित किया। श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि इस क्रिकेट लीग का उद्देश्य खेलों को प्रोत्साहित करना है, जिससे आने वाली युवा पीढ़ी की खेलों के प्रति रूचि बढ़ेगी। भविष्य में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखण्ड के युवा खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के व्यस्ततम समय में खेलों पर भी ध्यान देना जरूरी है।

इस अवसर पर एम.एल.ए. उत्तराखण्ड की टीम से प्रकाश पंत, मुकेश कोली, महेश नेगी, आदेश चौहान, देशराज कर्णवाल, विनोद कण्डारी आदि ने भाग लिया। टी.एस.आर.-11 की टीम से धीरेन्द्र पंवार, नवीन बलूनी, रमेश भट्ट, अभय रावत, गोपाल रावत आदि ने भाग लिया।

सं, नीरज

वार्ता

More News
लखनऊ ने टॉस जीता,चेन्नई पहले करेगी बल्लेबाजी

लखनऊ ने टॉस जीता,चेन्नई पहले करेगी बल्लेबाजी

19 Apr 2024 | 7:51 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 34वें मुकाबले में शुक्रवार को टॉस जीत कर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया।

see more..
image