Friday, Apr 19 2024 | Time 06:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में अगले 24 घंटों में गरज-चमक के साथ आंधी-तूफान आने का अनुमान

हैदराबाद, 10 जून (वार्ता) तेलंगाना के 23 जिलों में अगले 24 घंटों के दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलने तथा बिजली चमकने के साथ आंधी-तूफान आने का अनुमान है।
मौसम विज्ञान केन्द्र ने शनिवार को अपनी रिपोर्ट में कहा कि जगतियाल, राजन्ना सिरसिला, करीमनगर, पेद्दापल्ली, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्रि कोठागुडेम, खम्मम, नलगोंडा, सूर्यापेट, महबूबाबाद, वारंगल, हनामकोंडा, जनगांव, सिद्दीपेट, यदाद्रि भुवनगिरी, रंगारेड्डी, हैदराबाद, मेडचल मलकाजीगिरी, विकाराबाद, संगारेड्डी, मेडक और कामारेड्डी जिलों में तेज हवाएं चलने या आंधी-तूफान आने का अनुमान है।
केंद्र ने कहा कि कल आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मनचेरियल, निर्मल, निजामाबाद, जगतियाल भद्राद्रि कोठागुडेम, खम्मम, नलगोंडा, सूर्यापेट और यदाद्रि भुवनगिरी जिलों में अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गरज-चमक के साथ तेज हवाएं चलने के आसार हैं।
मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटों में तेलंगाना के शेष कुछ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने के आसार हैं।
विभाग के अनुसार राज्य के कुछ जिलों में सोमवार और मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने के साथ के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि 10 से 13 जून तक तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों और कुछ स्थानों पर गरज के साथ बिजली गिरने का अनुमान है।
जांगिड़.श्रवण
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image