Friday, Apr 19 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
राज्य


तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ. लक्ष्मण

हैदराबाद ,24 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण ने सोमवार को ‘महाकुटामी’ को असफल गठबंधन और जहरीला मिलाप बताते हुए कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के पास तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का सामना करने की ताकत नहीं है।
आगामी चुनावों में टीआरएस को हराने के लिए तेलंगाना कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में तेलंगाना तेलुगू देशम पार्टी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के साथ गठबंधन कर ‘महा कुटामी’ बनाया है।
श्री लक्ष्मण ने पत्रकारों को बताया कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी दो महीने का कठिन परिश्रम कर तेलंगाना में सत्ता पाने का सपना देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे 60 महीने भी काम करे तो भी कांग्रेस सत्ता में नहीं आएगी । उन्होंने आरोप लगाया कि नये राज्य में कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल हुई।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि टीअारएस का सामना करने के लिए कांग्रेस के पास कोई रणनीति या मजबूती नहीं है। श्री लक्ष्मण ने प्रश्न उठाया कि अगर कांग्रेस के पास अपनी ताकत है तो वह अन्य कमजोर पार्टियों के साथ गठबंधन क्यों कर रही है?
रमेश जितेन्द्र
वार्ता
image