Friday, Apr 19 2024 | Time 15:52 Hrs(IST)
image
बिजनेस


थ्रू के जरिए मोबाइल फोन से कर सकेंगे होटल में चैक इन

नयी दिल्ली 09 अगस्त (वार्ता) टेक्नोलाॅजी कंपनी डिजीवाॅलेट ने होटलाें में मेहमानों के चैक इन प्रक्रिया को सरल और कांटेक्टलेस बनाने के लिए आधुनिक क्लाउड आधारित समाधान थ्रू लाँच करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान मे कहा कि अरमानी, रफेल्स, ब्वलगारी, अमन, ओबराॅय और डब्ल्यू जैसे लक्जरी होटलों में इसका उपयोग किया जा रहा है। इसके ज़रिए मेहमान अपनी खुद की डिवाइस से चैक-इन प्रक्रिया पूरी कर सकेंगे और इसके लिए उन्हें कोई ऐप या साॅफ्टवेयर इन्सटाॅल नहीं करना पड़ेगा। थ्रू के माध्यम से दुनिया के किसी भी हिस्से से रिमोट तरीके से चैक-इन प्रक्रिया को पूरा किया जा सकता है। इस पहल से मेहमान एवं होटल स्टाफ उन टचपाॅइन्ट्स से बच सकेंगे, जिनके ज़्यादा संपर्क में आने की संभावना होती है।
थ्रू के द्वारा सुनिश्चित किया जा सकेगा कि होटल के रिसेप्शन पर मेहमानों की लाईन न लगे, उनके पहचान पत्र, क्रेडिट कार्ड, फाॅर्म आदि का फिज़िकल एक्सचेंज न हो। इसके ज़रिए मेहमान चार स्टेप में चैक-इन का सुरक्षित एवं सहज अनुभव पा सकेंगे।
कंपनी का कहना है कि थ्रू न सिर्फ मेहमानों के लिए बल्कि होटल स्टाफ के लिए भी मददगार है। यह होटल की संचालन क्षमता बढ़ाकर, मानव श्रम लागत को कम करता है तथा पीक चैक-इन एवं चैक-आउट के समय रिसेप्शन एवं लाॅबी में भीड़-भाड़ को रोकता है। थ्रू का बहुभाषी सहयोग सुनिश्चित करता है कि कोई भी भाषा यात्री के लिए बाधा न बने।
शेखर
वार्ता
More News
इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

इंफोसिस में ने जर्मनी की कंपनी इन-टेक का किया अधिग्रहण

18 Apr 2024 | 9:59 PM

बेंगलुरु/ म्यूनिख (जर्मनी) ,18 अप्रैल, (वार्ता ) अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श के क्षेत्र में वैश्विक में अग्रणी भारतीय कंपनी इंफोसिस ने जर्मनी की वाहन उद्योग पर केंद्रित इंजीनियरिंग आर-एंड- डी कंपनी इन-टेक के अधिग्रहण की घोषणा की है।

see more..
image