Friday, Mar 29 2024 | Time 21:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दो उपभोक्ताओं के खातों से एक लाख दस हजार गायब

जींद, 08 दिसंबर (वार्ता) जींद शहर में अलग-अलग स्थानों से दो उपभोक्ताओं के खाते से एक लाख दस हजार रुपये की राशि को निकल जाने पर पुलिस ने दोनों उपभोक्ताओं की शिकायतों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए हैं।
पुलिस मामलों की जांच कर रही है। गांव रामराये निवासी दौलतराम ने आज पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सेवानिवृत अध्यापक है। उसका खात स्टेट बैंक आफ इंडिया में है। गत तीन दिस बर को उसने एटीएम से 20 हजार रुपये की राशि को निकलवाया था। जिसके बाद उसके खाते में लगभग 74 हजार रुपये की राशि शेष रह गई थी। गत दिवस जब उसने अपने खाते की जांच की तो उसके खाते से 60 हजार रुपये की राशि गायब थी।
दौलतराम ने बताया कि न तो उसका एटीएम कार्ड बदला गया ओर न ही उसने खाते से संबंधित जानकारी किसी को दी। फिर भी उसके खाते से राशि गायब हो गई।
उधर, पिल्लूखेड़ा निवासी रविश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत दिवस उसके खाते से 50 हजार रुपये की राशि गायब हो गई। राशि गायब होने का उस समय पता चला जब उसके फोन पर मैसेज आया। रविश ने बताया कि न तो उसका एटीएम कार्ड बदला गया ओर न ही उसने खाते से संबंधित जानकारी किसी को दी। फिर भी उसके खाते से राशि गायब हो गई। उसने बताया कि राशि को दिल्ली से निकलवाया गया है।
शहर थाना पुलिस ने दोनों उपभोक्ताओं की शिकायतों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी ।
सं शर्मा
वार्ता
More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image