Friday, Mar 29 2024 | Time 13:27 Hrs(IST)
image
राज्य


दो एरिया कमांडर समेत चार नक्सली गिरफ्तार

डालटनगंज 24 सितंबर (वार्ता) झारखंड पुलिस ने रांची और पलामू जिले से दो एरिया कमांडर सहित चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पलामू के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि रांची के एक मकान पर छापेमारी कर प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) का एरिया कमांडर गुड्डू यादव उर्फ निर्भय जी उर्फ अमित यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सली के खिलाफ पलामू जिले के हरिहरगंज थाने में 24 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।
श्री माहथा ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली पर प्रतिबंधित संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के एक दस्ते के लिए काम करता था और वर्ष 2001 में गिरफ्तार हुआ था। उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि गुड्डू यादव रांची के रातू रोड स्थित एक मकान में छुपा हुआ है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुये की गई छापेमारी में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
सं सूरज रमेश
जारी (वार्ता)
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

29 Mar 2024 | 1:07 PM

जम्मू, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार सुबह एक यात्री टैक्सी के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई।

see more..
image