Friday, Mar 29 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दुकानदार की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या

श्रीगंगानगर, 24 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती श्रीकरणपुर कस्बे में आज शाम एक युवा दुकानदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।
पुत्र को बचाने आई मां को भी हमलावरों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना से कस्बे में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सुरेंद्रसिंह राठौड़ और थाना प्रभारी आलोकसिंह दलबल सहित वार्ड नंबर 6 में घटनास्थल पर पहुंचे। हमला करने वाले युवकों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम लगभग छह बजे वार्ड नंबर 6 में अंबेडकर पार्क के पास अपने घर के बाहर वाले कमरे में किराना-परचून की दुकान करने वाले युवक गगनदीप अरोड़ा (25) पर अचानक आए चार पांच युवकों ने चाकुओं से हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर गगनदीप की मां घर से भागकर बाहर बचाने के लिए आई तो उसे भी युवकों ने घायल कर दिया। गगनदीप पर हमलावर युवकों ने चाकुओं से कई वार किए। मां लक्ष्मी देवी (54) के हाथों पर चाकू के वार लगे। मां-बेटा को लहूलुहान कर हमलावर भाग गए।
लोगों ने दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां गगनदीप की कुछ ही देर में मौत हो गयी। उसके सीने पर चाकू के कई वार लगे। मृतक अविवाहित था। डीएसपी सुरेंद्रसिंह राठौड़ ने बताया कि अब तक इस घटना के कारण का पता नहीं चला है। मां लक्ष्मीदेवी का कहना है कि हमलावर युवकों के साथ गगनदीप की किस बात को लेकर रंजिश थी, वह नहीं जानती। डीएसपी के अनुसार हमलावरों में से दो की पहचान अजय धुडिया और उसके भांजे के रूप में हुई है। तीन अन्य हमलावरों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके हमलावरों की तलाश कर दी है।
सेठी सुनील
वार्ता
image