Friday, Mar 29 2024 | Time 16:13 Hrs(IST)
image
राज्य


दो किशोरियों को नहर में धकेल कर मां ने भी की आत्महत्या

मांड्या,21 सितंबर(वार्ता) कर्नाटक के मांड्या जिले में कृष्णाराजसागर जलाशय के समीप नहर में गुरूवार को एक महिला ने अपनी दो किशोरियों को धकेलने के बाद खुद भी नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद नहर के पानी को रोकने के लिए संबंधित विभाग को सूचना दी गई अौर पानी रूकने पर आज इन तीनों के शव बरामद किए गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह महिला कमला(47) दोनों बेटियों और रिश्तेदाराें के साथ नहर के समीप आई थी और उसने पहले दोनों बेटियों वैष्णवी(17) और वर्षा(14) काे नहर में धकेल दिया और बाद में खुद भी उसमें कूद गई।
अचानक हुई इस घटना से वहां मौजूद सभी लोग हतप्रभ रह गए और नहर की गहराई तथा पानी का स्तर अधिक होने की वजह से उन्हें नहीं बचा सके।
पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

29 Mar 2024 | 4:05 PM

प्रयागराज,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत और जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रयागराज में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गयी है।

see more..
मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

29 Mar 2024 | 4:02 PM

बदायूं 29 मार्च (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव शिवपाल सिंह ने माफिया डान मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत को संदेहास्पद बताते हुये कहा कि न्यायालय को इस मामले का स्वत: संज्ञान लेना चाहिये।

see more..
image