Friday, Mar 29 2024 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो छात्र चंबल नदी में बहे

कोटा, 05 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में चंबल नदी पर रावतभाटा नगर के निकट बने राणा प्रताप सागर के पास एक जल प्रपात में नहाते समय दो छात्रों के बह जाने का मामला सामने आये हैं।
आधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि रावतभाटा स्थित राजस्थान परमाणु बिजली घर के दो अधिकारियों के पुत्र गौरांग (17) और गर्वित (17) अपने एक मित्र के जन्मदिन पर पिकनिक मनाने के लिए मंगलवार दोपहर अपने कुछ और मित्रों के साथ राणा प्रताप सागर बांध की अप स्ट्रीम स्थित चुलिया जल प्रताप में पिकनिक मनाने गए थे। यह सब जब जल प्रपात की एक चट्टान पर बैठे थे, तभी बांध से पानी की निकासी किए जाने के कारण जल प्रवाह तेजी से बढ़ने से सभी युवक तो बाहर आ गए लेकिन एक छात्र गर्वित चट्टान पर ही फंसा रह गया जिसे बचाने को उसका साथी गौरांग गया लेकिन इसी बीच तेज बहाव में दोनों चंबल नदी में बह गए।
सूचना मिलने पर दोनों छात्रों के परिजनों के अलावा पुलिस- प्रशासनिक अधिकारी भी बचाव दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों की तलाश शुरू की लेकिन सफलता नहीं मिली और अंधेरा होने के बाद काम को रोक दिया गया।
आज सुबह से दोनों छात्रों की तलाश का काम फिर शुरू किया गया और दोनों को तलाशा जा रहा है। तलाश के काम को सुचारू बनाए रखने के लिए बांध से पानी की निकासी भी बंद कर दी गई है।
हाडा जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image