Friday, Apr 19 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल

दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल

अमेठी 23 जनवरी(वार्ता)कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अमेठी पहुंच गए हैं।

श्री गांधी तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र आये है। अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आये श्री गांधी स्थानीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद नुक्कड़ सभाएं, शिलान्यास और लोकार्पण समेत कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने फुरसतगंज में ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात की। यहां स्थित नंदलीला उत्सव लान में सांसद निधि से बने 18 लोकार्पण और शिलान्यास भी होना है। वहां से सड़क मार्ग से राहुल फुरसतगंज स्थित नंद उत्सव लॉन गये जहां ग्राम प्रधानों के साथ बैठक करेंगे।

इस पहले श्री गांधी का गत चार जनवरी को अमेठी आने का कार्यक्रम था लेकिन संसद सत्र चलने के कारण उनका दौरा उस समय स्थगित हो गया था। उस दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का भी अमेठी दौरा था।

दौरे के पहले दिन श्री गांधी फुरसतगंज स्थित एक लॉन में ग्राम प्रधानों के साथ बैठक करने के साथ ही गौरीगंज स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित जिला बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के भव्य स्वागत की तैयारी की है।

श्री गांधी विशेष विमान से सुबह 10:10 बजे लखनऊ स्थित अमौसी हवाई अड्डे पहुंचे जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत हुआ।

भंडारी

वार्ता

More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image