Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अल्मोड़ा आएंगे रावत

दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अल्मोड़ा आएंगे रावत

नैनीताल, 27 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 28 अक्टूबर को अल्मोड़ा जनपद के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं।

इस दौरान श्री रावत कई विकास योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण करेंगे। वह 29 अक्टूबर को चैखुटिया में प्रस्तावित हवाई पट्टी का सर्वेक्षण करेंगे। अल्मोड़ा के जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि मुख्यमंत्री देहरादून से 12 बजे एसएसजे परिसर स्थित हेलीपैड (सिमकनी मैदान) पहुंचेंगे। यहां से वह सीधे सोबन सिंह जीना एवं स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण को लेकर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद वह री सर्किट हाउस में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे।

उन्होंने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शाम को तीन बजे से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद ग्राम खत्याड़ी में पं. दीनदयाल उपाध्याय होम स्टे योजना के तहत पर्वतीय वास्तुशैली से बने होम स्टे का लोकार्पण करेंगे। फिर शाम को पांच से साढ़े छह बजे तक विवेकानंद पर्वतीय कृषि अनुसंधान संस्थान के सभागार में जनपद स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम सर्किट हाऊस अल्मोड़ा मेें करेंगे।

श्री भदौरिया ने बताया कि अगले दिन मुख्यमंत्री चैखुटिया में सेना के लिये प्रस्तावित हवाई पट्टी का हवाई सर्वेक्षण करते हुए सीधे देहरादून के लिये रवाना हो जायेंगे। जिला प्रशासन की ओर से मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर आज सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

सं. संतोष

वार्ता

image