Friday, Mar 29 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
बिजनेस


दिनेश इंजीनियर्स लिमिटेड का सार्वजनिक निर्गम प्रस्ताव 29 सितंबर को

मुंबई, 18 सितंबर (वार्ता) दूर संचार आैर इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को पैसिव कम्युनिकेशन के लिए आधारभूत संरचना उपलब्ध कराने वाली कंपनी दिनेश इंजीनियर्स लिमिटेड अपना प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव 28 सितंबर को जारी करेगा।
कंपनी के प्रमोटर और प्रबंध निदेश दिनेश कारगल ने बुधवार को यहां बताया कि कंपनी 10 रूपये सम मूल्य के प्रत्येक इक्विटी शेयरों को 183-185 रूपये के प्राइस बैंड में उपलब्ध करायेगा और सार्वजनिक प्रस्ताव का अंतिम दिन
तीन अक्तूबर होगा।
उन्होंने कहा कि प्रमुख बोली लगाने वाले प्रस्ताव खुलने के एक दिन पहले 27 सिंतबर को बोली लगा सकेंगे। प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव में एक करोड इक्विटी शेयर शामिल है। बोली लगाने वाले न्यूनतम 80 शेयर या इसके गुणकों के लिए बाेली लगा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि हेम सिक्योरिटीज लिमिटेड इस निर्गम के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं और लिंक इनटाइम इंडिया प्रायवेट लिमिटेड निर्गम के रजिस्ट्रार हैं।
कंपनी शेयरों को बाम्बे स्टाॅक एक्सचेंज और नेशनल स्टाॅक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड में सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव दिया है।
त्रिपाठी टंडन
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

पेट्रोल और डीजल की कीमतें यथावत

29 Mar 2024 | 5:37 PM

नयी दिल्ली 29 मार्च (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में उबाल आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज यथावत रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image