Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
राज्य


दो पक्षों में विवाद के बाद सिलवानी में निषेधाज्ञा

रायसेन, 24 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी में गणेश विसर्जन के चल समारोह के दौरान दो पक्षों में हुए विवाद के बाद प्रशासन ने निषेधाज्ञा लागू कर दी है।
पुलिस अधीक्षक जगत सिंह राजपूत ने यूनीवार्ता को बताया की जिला मुख्यालय से करीब 85 किलोमीटर दूर सिलवानी में कल देर रात गणेश विसर्जन चल समारोह के दौरान एक धार्मिक स्थल के सामने डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया। दोनों तरफ से पथराव में दो पुलिसकर्मियों समेत आठ लोग घायल हुए हैं। कुछ दुकानों में तोड़फोड़ के बाद आगजनी भी की गई।
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सिलवानी में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।
कलेक्टर एस प्रिया मिश्रा तथा एसपी जगत सिंह राजपूत कल रात से ही घटनास्थल पर मौजूद हैं। आसपास के थानों से पुलिस बल भी सिलवानी भेजा गया है।
श्री राजपूत ने बताया कि कल की घटना के बाद आज जैन समाज के जुलूस को शांतिपूर्ण तरीके से निकालने की अनुमति दी गई है। कल के मामले में सिलवानी पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। एक मामला घायल पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों पर दर्ज किया गया है, वहीं घायलों की रिपोर्ट पर भी मामला दर्ज किया गया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट किया लॉन्च

अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट किया लॉन्च

24 Apr 2024 | 10:01 PM

अहमदाबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में अपोलो ग्रुप ने बुधवार को जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट लॉन्च किया। अपोलो हॉस्पिटल्स के ग्रुप मेडिकल डायरेक्टर डॉ अनुपम सिब्बल ने इस अवसर पर कहा कि अपोलो ग्रूप ने अहमदाबाद में गुजरात का पहला जीनोमिक्स इंस्टीट्यूट लॉन्च किया है। अपोलो ग्रूप ने जीनोमिक्स में अपने निवेश को दोगुना किया है।

see more..
image