Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दो मोटर साइकिलों की भिडंत में एक की मौत तीन घायल

झाबुआ, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले की पेटलावद तहसील के रायपुरिया के अंतर्गत बनी-सामली मार्ग पर दो मोटर साइकिलों की भिडंत में एक युवक की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए, जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल हुई इस दुर्घटना में अनसिंह दाहिमा निवासी भूरीमाटी की मौत हो गई, जबकि राकेश निवासी कचराखदान, गुमान निवासी कचराखदान तथा गीताबाई निवासी गुलरीपाडा गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को तत्काल प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय झाबुआ के लिये उपचारार्थ रेफर किया गया है।
वहीं, आलिराजपुर जिले के नानपुर थाना अंतर्गत नानपुर जोबट मार्ग पर एक अज्ञात डम्पर ने एक युवक को रौंद डाला जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार डंपर चालक ने युवक के सिर पर डंपर चडा दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। शव की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं डंपर चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। एक अन्य घटना में पेटलावद तहसील के माही नदी में घुधरी के निकट एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। मामले में पुलिस को सूचना दी गई है। बताया जाता है की युवक विकलांग होकर रतलाम के उकाला रोड का रहने वाला था और अपने घर से गायब था जिसकी सूचना परिजनों द्वारा पुलिस में कराई गई थी।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image