Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका में पिकअप वैन चालक से लूट मामले में गिरफ्तार दो युवक को जेल

दुमका 30 मई (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के रानीश्वर थाना क्षेत्र में पिकअप वैन चालक से लूट मामले में गिरफ्तार दो युवक को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रानीश्वर थाना क्षेत्र के रंगलिया गांव निवासी पिकअप वैन के सहचालक जैनुदीन अंसारी देवघर से पुआल लेने के लिए रंगालिया गांव आया था। शाम को पुआल लेकर देवघर लौअ रहा था कि आमझरी गांव के निकट सड़क पर पत्थर पड़ा देख चालक ने गाड़ी रोक दी। इस बीच दो युवक हाथ में पत्थर लेकर खड़े हो गए। इसके बाद चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन उसको अपराधियों ने पकड़ लिया। जान मारने का डर दिखाकर अपराधियों ने उसके पास से 1800 रुपये लूट लिया और फरार हो गए।
सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम वाहन के सहचालक ने थाने में आकर घटना के साथ दोनों अपराधियों के संबंध में जानकारी दी। इस सूचना पर त्वरित करते हुए संजीव किस्कु उर्फ टीनू एवं सरपहाड़ी गांव निवासी विनोद हेम्ब्रम को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ के क्रम में दोनों आरोपियों ने पहले भी दो बार सड़क पर पत्थर डालकर दो चालक को लूट की घटना को अंजाम देने का अपराध कबूल किया है। 23 मई को भी पुआल व्यवसायी से लूटपाट की घटना हो चुकी थी। दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image