Friday, Mar 29 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
खेल


दो महीने बाद गेंदबाजी करना सुखद : ब्रॉड

दो महीने बाद गेंदबाजी करना सुखद : ब्रॉड

नॉटिंघम, 24 मई (वार्ता) इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण दो महीने बाद गेंदबाजी करना उनके लिए सुखद एहसास रहा।

कोरोना वायरस के कारण ठप्प पड़ी क्रिकेट गतिविधियों के बीच इंग्लैंड के 18 गेंदबाज व्यक्तिगत ट्रेनिंग पर लौटे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें एक मैच में खेलने में कोई समस्या नहीं देखी, जिसमें उनके पिता क्रिस ब्रॉड रेफरी थे। ब्रॉड के मुताबिक अगर इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय सत्र का आयोजन होता भी है तो भी सामाजिक दूरी बनाने पर जोर रहेगा।

ब्रॉड नॉटिंघमशायर के फिजियो जेम्स पाइप के मार्गदर्शन में ट्रेंट ब्रिज में ट्रेनिंग कर रहे हैं और संक्रमण प्रोटोकल का सख्ती से पालन कर रहे हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने मैदान पर उतरने से पहले अपना तापमान टेस्ट कराया।

ब्रॉड ने कहा, “मैं एक खाली नेट पर गेंदबाजी अभ्यास कर रहा था और जब मैं गुरुवार और शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज से वापस आया तो मुझे काफी बेहतर लगा। श्रीलंका दौरे के 10 सप्ताह बाद पहली बार मैंने सही तरीके से गेंदबाजी की। मैं हालांकि केवल 12 ओवर ही गेंदबाजी कर सका लेकिन एक्शन काफी संजीदा रहा।”

शुभम, शोभित

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image