Friday, Mar 29 2024 | Time 11:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना-मौत बिहार तीन अंतिम पटना

बेगूसराय से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा ओवरब्रिज के निकट आज सड़क दुर्घटना मे मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी।मृतक की तत्काल पहचान नही की जा सकी है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
बेगूसराय जिले के चकिया थाना के सिमरिया पुल के निकट ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नही की जा सकी है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
गया से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के झिकटिया गांव के निकट आज सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की हुयी मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।मैगरा गांव निवासी अजय मांझी अपने बहनोई उदय मांझी (35) के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी झिकटिया गांव के निकट अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में उदय मांझी की मौत हो गयी जबकि उसका साला अजय मांझी गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुयी है। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने झिकटिया गांव के निकट सड़क जाम कर दिया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाबुझाकर जाम समाप्त कराया।शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
प्रेम
वार्ता
image