Friday, Apr 19 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना-मौत बिहार तीन अंतिम पटना

सीवान से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के गोरियाकोठी थाना के धानुटोला गांव में आज आग से झुलसकर वृद्ध की मौत हो गयी।धानु टोला गांव निवासी पंचदेव महतो (82) घर के निकट पशुओं को बांधे जाने वाले स्थान (बथान) में सोया हुआ था तभी अचानक आग लगने से उसकी झुलसकर मौत हो गयी।शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में ओवरब्रिज के निकट आज ट्रक चालक विजय प्रसाद (34) वाहन लगाकर खड़ा था तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी।मृतक जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र के शासनपुर गांव का निवासी था। शव पोस्टमार्टम के लिये हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
नवादा से मिली जानकारी के अनुसार जिले के रजौली थाना क्षेत्र के महादेव मोड़ के निकट आज केन बम के विस्फोट करने से सात लोग घायल हो गये।महादेव मोड़ के निकट जड़ी-बूटी बेचने वाले बंजारो की टोली तंबू लगाकर रह रही थी तभी अचानक उनके थैले में रखा एक केन बम विस्फोट कर गया। इस दुर्घटना में बंजारो की टोली के सात सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गये।घायलों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।
प्रेम
वार्ता
image