Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना-मौत बिहार दो पटना

भभुआ से प्राप्त समाचार के अनुसार कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कर्मा गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 02 पर आज सुबह दो ट्रक और एक ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में ट्रक के खलासी राम विलास (30) की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को बनारस भेजा गया है जबकि अन्य को मोहनियां अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
छपरा से प्राप्त समाचार के अनुसार सारण् जिले में अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी1 जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र शिवगंज के निकट कल देर रात ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी।मढ़ौरा थाना क्षेत्र निवासी हीरा राम का पुत्र विजय कुमार (28)मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी ट्रक की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
जिले मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मढौरा-अमनौर पथ पर कर्णपुरा गांव के निकट आज ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी।मृतका की पहचान जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के बनियापुर गांव निवासी रामकली देवी (45) के रूप में की गयी है। शव पोस्टमार्टम के लिये छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
जिले के एकमा थाना के केसरी मठिया गांव में मोटरसाइकिल से कुचलकर एक किशोर की मौत हो गयी।केसरी मठिया गांव निवासी अभिषेक (15) कल देर शाम कहीं जा रहा था तभी मोटरसाइकिल से कुचलकर घायल हो गया।घायल को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गयी। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
प्रेम
जारी वार्ता
image