Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:05 Hrs(IST)
image
खेल


द्रोणाचार्य धवन और मि. ओलम्पिया मुकेश का हिज़ फार्मा से करार

द्रोणाचार्य धवन और मि. ओलम्पिया मुकेश का हिज़ फार्मा से करार

नयी दिल्ली, 16 फरवरी (वार्ता) द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन और मिस्टर ओलम्पिया मुकेश सिंह का आयुर्वेदिक औषधियों की भारतीय निर्माता कम्पनी हिज़ फार्मास्यूटिकल्स के साथ तीन साल का करार हुआ है।

भारत, जापान, थाईलैंड, श्रीलंका, मलेशिया, इंडोनेशिया, नेपाल और कई अन्य एशियाई देशों में 1995 से अपनी पहचान बना चुकी आयुर्वेदिक औषधियों की भारतीय निर्माता कम्पनी ‘हिज़ फार्मास्यूटिकल्स प्रा. लि.’ ने द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन और मि. ओलम्पिया मुकेश सिंह के साथ तीन-वर्षीय करार किया है जिसके अन्तर्गत ये दोनों शख्यिसतें कम्पनी की सम्पूर्ण एशिया में उपस्थिति का प्रमुख चेहरा होंगे और इस उत्पाद को प्रमोट करेंगे।

कम्पनी ने खेल के क्षेत्र की महत्ता को महत्वपूर्ण मानते हुए आयुर्वेदिक विशेषज्ञ शिवकुमार अरोड़ा और उनके पुत्र दर्पण अरोड़ा के गहरे अनुसंधान के बाद विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों विशेषकर बाॅडी बिल्डिंग, पाॅवरलिफ्टिंग, बाॅक्सिंग, वेटलिफ्टिंग, कुश्ती, एथलेटिक्स, क्रिकेट, कबड्डी, फुटबाल, बैडमिंटन, तीरंदाजी के खिलाड़ियों के लिए ‘बिगस्टैप द्रोण’ आयुर्वेदिक उत्पाद का निर्माण किया है जो उनके लिए शक्ति और ऊर्जा का जबर्दस्त स्रोत है।

विशुद्ध हर्ब्स से बने पाऊडर के रूप में उपलब्ध इस उत्पाद के कोई साइड इफैक्ट्स नहीं हैं। इसके साथ ही ‘बिगस्टैप पेन रिलीफ आॅयल’ का निर्माण भी किया है जो खेल या अभ्यास के दौरान खिलाड़ियों को लगने वाली चोटों में तत्काल आराम के लिए लाभदायक सिद्ध होगा।

द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन और मि. ओलम्पिया मुकेश सिंह ने इस करार पर कहा कि पिछले एक वर्ष से उन्होंने इन उत्पादों का अपने खिलाड़ियों पर आवश्यक उपयोग किया और इसे काफी लाभदायक पाया।

 

More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
image