Friday, Apr 26 2024 | Time 04:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देगी अरुणाचल एनपीपी

इटानगर 27 जून (वार्ता) नेशनल पीपल्स पार्टी (एनपीपी) की अरुणाचल प्रदेश इकाई ने सोमवार को कहा है कि वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की उम्मीदवार और ओड़िसा की आदिवासी नेता द्रोपदी मूर्म को अपना समर्थन देगी
एनपीपी के महासचिव पंकगना बागे ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेघालय के मुख्यमंत्री कोरनाड संगमा जो मूर्म के प्रस्तावकों में एक है और पार्टी के अरुणाचल प्रदेश के सभी जनप्रतिनिधि झारखंड की पूर्व राज्यपाल को अपना समर्थन देगें।
एनपीपी के अरुणाचल प्रदेश में चार विधायक है। राष्ट्रपति के चुनाव 18 जुलाई को होगें और राष्ट्रपति रामनाथ कोंविद अपना पद 24 जुलाई को छोड़ देंगे।
इस बीच अरुणाचल प्रदेश की स्वदेशी आस्था और सांस्कृतिक सोसायटी (आईएफसीएसएपी) और अरुणाचल विकास परिषद (एवीपी) ने आगामी राष्ट्रपति चुनावों के लिए आदिवासी नेता द्रौपदी मुर्मू को अपना उम्मीदवार उतारने के लिए भाजपा नीत राजग सरकार की सराहना की।
जांगिड़.संजय
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image