Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दिल्ली के पत्रकार ने हरिद्वार में की आत्महत्या

हरिद्वार, 09 दिसंबर (वार्ता) महाराष्ट्र से प्रकाशित होने वाले नवभारत अखबार से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार अनुज गुप्ता ने हरिद्वार में गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार श्री गुप्ता दो दिन पहले हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। अचानक उनके गायब होने पर होटल के प्रबन्धक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरों के माध्यम देखा कि कल रात में वह होटल से बाहर गये थे। पुलिस को उनके कमरे में खून बिखरा हुआ मिला है।
पुलिस ने जब उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया तो उनके पुत्र ने फोन उठाया। उसने पुलिस को बताया कि उनके पिता दिल्ली से बिना बताए चले गये हैं। इसकी सूचना उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी दी हुई है। पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो एक व्यक्ति का शव पथरी पावर हाउस के पास गंगा में होने की सूचना मिली। शव को निकालने पर उसकी पहचान पत्रकार अनुज गुप्ता के रूप में हुई।
गौरतलब है कि श्री गुप्ता दिल्ली के द्वारका के रहने वाले थे तथा महाराष्ट्र से प्रकाशित होने वाले नव भारत अखबार से जुड़े हुए थे। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने पहले होटल में ब्लेड से अपने बायें हाथ की नस काट कर अपनी जान देने की कोशिश की। बाद में होटल से निकल गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली। उनके आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया है।
सं.श्रवण
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
image