Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य » HDIE


दिल्ली चुनाव परिणामों की जानकारी के लिए डिजिटल डिस्प्ले

नयी दिल्ली, 22 मई (वार्ता) दिल्ली निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) कार्यालय ने सत्रहवीं लोकसभा की दिल्ली की सात सीटों के चुनाव परिणामों की पल-पल और सतत जानकारी देने के लिए कनाट प्लेस, खान मार्केट, सिविक सेंटर और पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मुख्यालय में बड़े-बड़े डिजिटल डिसप्ले लगाने का प्रबंध किया है।
सीईओ कार्यालय की तरफ से बुधवार को दी गयी जानकारी में कहा गया है कि लोगों को मतगणना के बारे में ताजी जानकारी मिलती रहे, इसके लिए पहली बार व्यापक तौर पर इंतजाम किये गये हैं। कुल 25 डिस्प्ले स्क्रीन लगाई जायेंगी।
नयी दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) की इमारत के प्रत्येक मंजिल पर एक कुल 17,खान मार्केट में एक, कनाट प्लेस में दो और एनडीएमसी भवन के मुख्य द्वार पर एक कुल 21 स्क्रीन लगाई जायेंगी।
उत्तर दिल्ली नगर निगम के मुख्यालय सिविक सेंटर के गेट नंबर तीन के निकट भूतल और पूर्वी दिल्ली नगर निगम मुख्यालय के स्वागत कक्ष पर एक-एक स्क्रीन पर परिणामों की जानकारी दी जायेगी।
इसके अलावा सीईओ कार्यालय की कश्मीरी गेट स्थित इमारत में मीडिया ब्लाक और मुख्य द्वार पर एक-एक स्क्रीन पर परिणाम प्रदर्शित किए जायेंगे।
कार्यालय ने बताया कि स्क्रीन पर मुख्यत: दिल्ली की सातों सीटों के चुनाव परिणामों के बारे में नवीनतम जानकारी उपलब्ध कराई जायेगी। इसके अलावा स्क्रीन के नीचे राष्ट्रीय स्तर के परिणामों की जानकारी स्क्राल के जरिए दी जायेगी।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
There is no row at position 0.
image