Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य


दिल्ली पुलिस अरुणाचल के युवाओं की भर्ती करेगी

दिल्ली पुलिस अरुणाचल के युवाओं की भर्ती करेगी

ईटानगर 26 सितम्बर (वार्ता) दिल्ली पुलिस कांस्टेबल पदों पर अरुणाचल प्रदेश के युवाओं की भर्ती करेगी तथा यह प्रक्रिया अगले महीने शुरू होगी।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बुधवार कोे यहां जारी बयान में बताया कि मंगलवार को मुख्यमंत्री पेमा खांडू के साथ मुलाकात में दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त जसमीत सिंह ने यह जानकारी दी।

बयान के मुताबिक दिल्ली पुुलिस में कांस्टेबल के 65 पदों में 44 पुरुषों और 21 महिलाओं के लिए आरक्षित किये गये हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए अक्टूबर के पहले सप्ताह में स्थानीय समाचारपत्रों में विज्ञापन दिये जायेंगे। भर्ती प्रक्रिया के तहत चिकित्सा , शारीरिक और लिखित परीक्षायें राज्य के बंडेरदेवा स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में आयोजित की जायेगी।

उन्होंने बताया कि पात्र उम्मीदवारों की सूची नवम्बर-दिसम्बर में जारी की जायेगी तथा केवल चयनित उम्मीदवारों काे दिल्ली में अपनी रिपोर्ट देने के लिए सूचित किया जायेगा।

टंडन

वार्ता

More News
चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में जोशी और आंजना के बीच सीधा मुकाबला

चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में जोशी और आंजना के बीच सीधा मुकाबला

24 Apr 2024 | 6:00 PM

चित्तौड़गढ़ 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी चन्द्र प्रकाश जोशी इस बार लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाने के लिए चुनाव मैदान में फिर अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं और उनका सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी उदय लाल आंजना से माना जा रहा है।

see more..
image