Friday, Mar 29 2024 | Time 12:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिल्ली में तबलीगी जमात मरकज की भीड़ जुटाने पर की चिश्ती ने की आलोचना

अजमेर, 01 अप्रैल (वार्ता) कोरोना संक्रमण महामारी के बीच दिल्ली में तबलीगी जमात मरकज में इकट्ठी की गई भीड़ पर राजस्थान में अजमेर दरगाह शरीफ के गद्दीनशीन खादिम एस.एफ. हसन चिश्ती ने कड़ी आलोचना की है।
श्री चिश्ती ने आज कहा कि सभी धर्म इंसान की जान बचाने की वकालत करते हैं। मरकज में संक्रमण की आशंका के बावजूद भीड़ जमा करना इस्लाम के खिलाफ है। कोई भी धर्म अथवा इस्लाम इसकी निंदा करता है। उन्होंने कहा कि सूफी संतों ने विश्वभर में मानवता का इस्लाम फैलाया है। जमात में बाहर से जो लोग आए उन्होंने इंसानियत के खिलाफ काम किया है।
श्री चिश्ती ने कहा कि धरती के भगवान के रूप में डॉक्टर धर्म नहीं बीमारी देखकर इलाज करता है। ऐसे में मरकज में एकत्रित भीड़ को किसी भी सूरत में जायज नहीं ठहराया जा सकता।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image