Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दो विवाहिताओं की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

सीहोर, 14 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहाेर जिले के श्यामपुर और बुदनी थाना क्षेत्र में दो विवाहिताओं की मौत के मामले में पुलिस ने आज आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के श्यामपुर थाना क्षेत्र की दुर्गा कलोनी की निवासी मुस्कान बी (20) को ससुराल पक्ष द्वारा दहेज में 3 लाख रूपये की मांग पूरी नहीं करने पर प्रताड़ित किया गया, जिससे विवाहिता ने तंग होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। इस मामले में विवाहिता की मृत्यु के बाद आरोपी रशीद खान, रहीम खान, रूबीना बी के खिलाफ मामला कायम कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।
इसीतरह बुदनी थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 12 की निवासी मीनाक्षी तिवारी (26) का ससुराल पक्ष द्वारा दहेज में दुपहिया वाहन और ढाई लाख रूपये की मांग को लेकर प्रताड़ित किया गया और उसे जला दिया गया। इस मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति विकास तिवारी, विशाल तिवारी को दहेज अधिनियम और हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image