Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में बंधे के किनारे मिला महिला का शव ,बलात्कार की आशंका

देवरिया,16 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र में शुक्रवार को एक महिला का अर्द्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका है कि उसकी बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भाटपारानी इलाके की एक 35 वर्षीय महिला का शव नदी के किनारे अर्द्धनग्न हालत मिला है। आशंका है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या का शव को यहां फेंका गया। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। महिला अपने घर थी और इसी बीच उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और तभी वह मोबाइल लेकर घर से बाहर चली गई।
उन्होंने बताया कि काफी देर बाद भी महिला वापस नहीं आई तो उसके परिजन उसकी खोजबीन करने निकले तो उसका अर्द्धनग्न शव घर से कुछ दूरी पर बंधे के किनारे झाड़ियो में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका जताई जा रही है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई। पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image