Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दुष्यंत चौटाला के आवास से हटा इनेलो का झंडा, अनेक समर्थकों ने इनेलो छोड़ी

हिसार, 18 नवम्बर(वार्ता) नई पार्टी बनाने का ऐलान किए जाने के बाद इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) के पूर्व नेता डा0 अजय चौटाला के सैंकड़ों ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया।
इस बीच हिसार से लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला के हिसार स्थित आवास से रविवार को इनेलो का झंडा उतार दिया गया। डा0 समर्थक इनेलो के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेन्द्र लितानी ने यहां देवीलाल सदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि हिसार जिले के 200 से ज्यादा पदाधिकारियों और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इनेलो के पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिये हैं।
उन्होंने कहा कि वह ये सभी इस्तीफे डॉ0 चौटाला को पहुंचाएंगे ताकि वह इन्हें पार्टी सुप्रीमो आेम प्रकाश चौटाला तक पहुंचा सके। उन्होंने ने कहा कि इनेलो की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा देने वाले सभी कार्यकर्ता अब नौ दिसम्बर को जींद में होने वाली समस्त हरियाणा न्याय रैली की तैयारियों में जुट गए हैं। वे गांव-गांव में जाकर अजय चौटाला द्वारा गठित की जाने वाली नई पार्टी के लिए लोगों का समर्थन जुटाएंगे।
इस अवसर पर युवा इनेलो के पूर्व प्रदेश प्रभारी उमेद लोहान, पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के राजनीतिक सचिव रहे धर्मवीर सिहाग, महिला प्रकोष्ठ की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष शीला तथा अन्य नेता भी मौजूद थे।
सं.रमेश2009वार्ता
image