Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दोहरे हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार

जालंधर, 02 मार्च (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस ने आज सुबह ग्रेटर कैलाश में हुए दोहरे हत्याकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसका अन्य साथी फरार है।
पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि शहर के मकसूदा एरिया में ग्रेटर कैलाश में एक निर्माणाधीन इमारत में दो लोगों के शव पड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में पता चला कि निर्माणाधीन मकान में कुछ प्रवासी मजदूर कार्य करते थे, किसी ने जिनमें से दो लोगों की हत्या कर दी है। मृतकों की पहचान राम सरूप और कोमल के रूप में हुई है। दोनों मध्य प्रदेश के निवासी हैं।
श्री भुल्लर ने बताया कि सूचना मिलने के मात्र दो घंटे में ही पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए एक मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य हत्यारा आकाश लुधियाना फरार हो गया है जिसे पकड़ने के लिए पुलिस दल लुधियाना के लिए रवाना कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये हत्यारे की पहचान राजा निवासी मध्यप्रदेश के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि राजा अपने पिता की आत्महत्या और भाई की मौत के लिए मृतक राम सरूप, जो कि उसका मामा है, को जिम्मेवार मानता था। इसलिए उसने रंजिश के चलते अपने साथी आकाश के साथ मिल कर हथौड़े से राम सरूप और कोमल की हत्या कर दी।
पुलिस ने मृतकों के साथी लखन निवासी मध्यप्रदेश के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image