Friday, Mar 29 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
खेल


धोनी पर निगाहें, विराट को भी मिल सकता है आराम

धोनी पर निगाहें, विराट को भी मिल सकता है आराम

नयी दिल्ली, 18 जुलाई (वार्ता) आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गयी भारतीय क्रिकेट टीम के अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज़ दौरे के लिये शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चयनकर्ताओं की बैठक होगी जिसमें निगाहें अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की उपलब्धता पर लगी होंगी।

इंग्लैंड में हुये विश्वकप से पूर्व अटकलें लगायी जा रही थीं कि धोनी के करियर का यह आखिरी विश्वकप होगा जिसके बाद वह संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। लेकिन धोनी अभी भी टीम के साथ बने हुये हैं और उनके भविष्य को लेकर संशय की स्थिति भी बरकरार है। ऐसे में सभी की निगाहें इस बात पर लगी हैं कि वेस्टइंडीज़ दौरे की सीमित ओवर टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज़ को जगह मिलेगी या नहीं।

वहीं टीम चयन में निगाहें कप्तान विराट कोहली पर भी लगी रहेंगी जिन्हें काफी समय से आराम दिये जाने की चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि विराट इस दौरे से विश्राम ले सकते हैं। इसके अलावा तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को भी विंडीज़ दौरे पर आराम दिया जा सकता है। बुमराह विश्वकप में काफी सफल रहे थे।

भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज़ दौरे पर पहुंचेगी जिसकी शुरूआत तीन अगस्त से होनी है। इस सीरीज़ में टीम को ट्वंटी 20, वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। विश्वकप में भारतीय टीम के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो जाने के बाद 38 वर्षीय धोनी के भविष्य को लेकर कई तरह की अटकलें लगायी जा रही थीं जिनका प्रदर्शन आईसीसी टूर्नामेंट में अौसत रहा था और अपनी धीमी बल्लेबाज़ी के लिये उन्हे काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image