Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


धारावी में कोरोना को काबू करने में आरएसएस की अहम भूमिका : भाजपा

धारावी में कोरोना को काबू करने में आरएसएस की अहम भूमिका : भाजपा

कोल्हापुर, 12 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने मुंबई की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी में कोरोना वायरस (कोविड-19) को नियंत्रित करने का श्रेय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं को नहीं देने के लिए महा विकास अगाड़ी सरकार की तीखी आलोचना की है

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आरएसएस स्वयंसेवकों ने सघन आबादी वाले धारावी में निगम अधिकारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया। उन्होंने कहा कि धारावी में तेजी से महामारी के संचरण का गंभीर खतरा पैदा हो गया था।

श्री पाटिल ने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि धारावी अब ‘कोरोना मुक्त’ हो गई है। उन्होंने जोर देकर कहा कि आरएसएस स्वयंसेवकों ने अपनी जान तक को जोखिम में डाल दिया क्योंकि वे संक्रमित व्यक्तियों की पहचान करने के लिए अथक परिश्रम करते थे।

उन्होंने सत्तारूढ़ गठबंधन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बॉडी बैग की खरीद के साथ-साथ शिवभोज योजना में भी व्यापक भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने सरकारी दावों को खारिज करते हुए कहा कि जरूरतमंदों को न्यूनतम मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराने की सरकारी पहल ‘शिव भोजन थाली’ को कोरोना केंद्रों में 300 रुपये में बेचा जा रहा है।

संजय जितेन्द्र

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image