Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


धकाते ने किया हल्द्वानी आईएसबीटी के लिए प्रस्तावित भूमि का स्थलीय निरीक्षण

हल्द्वानी 04 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के विशेष सचिव एवं वन संरक्षक (पश्चिमी क्षेत्र) डाॅ. पराग मधुकर धकाते ने शनिवार को हल्द्वानी में अंतर्राज्जीय बस अड्डा (आईएसबीटी) निर्माण के लिए प्रस्तावित भूमि का स्थलीय निरीक्षण किया।
श्री धकाते ने यहां बताया कि उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय के निकट लगभग 10 हेक्टेयर क्षेत्रफल में बनने वाले उत्कृष्ट सुविधाओं से सुसज्जित आईएसबीटी में वर्कशॉप, अस्पताल एवं अतिथिगृह भी बनाया जाना प्रस्तावित है।
उन्होंने बताया कि प्रोजेक्ट का सर्वे कर रिपोर्ट केन्द्र सरकार को ऑनलाइन भेज दी गई है जहां से इसकी स्वीकृति मिलने के बाद आईएसबीटी का निर्माण कार्य आरम्भ किया जाएगा।
इस दौरान तराई पूर्वी वन प्रभाग के प्रभागीय वनाधिकारी नीतीशमणी त्रिपाठी, तराई केंद्रीय वन प्रभाग की प्रभागीय वनाधिकारी डाॅ. अभिलाषा सिंह, हल्द्वानी वन प्रभाग के प्रभागीय वनाधिकारी कुंदन कुमार और संभागीय परिवहन अधिकारी(आरटीओ) राजीव मेहरा उपस्थित रहे।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image