Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:00 Hrs(IST)
image
राज्य


धवलीकर ने पर्रिकर को मुख्यमंत्री बनाए रखने के फैसले का किया बचाव

धवलीकर ने पर्रिकर को मुख्यमंत्री बनाए रखने के फैसले का किया बचाव

पणजी ,24 सितंबर (वार्ता) गोवा के लोक कल्याण मंत्री सुदिन धवलीकर ने मनोहर पर्रिकर को राज्य का मुख्यमंत्री बनाये रखने संबंधी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेतृत्व के फैसले का सोमवार को बचाव किया।

श्री धवलीकर ने कहा कि जब अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम की नेता जे जयललिता डेढ़ साल तक बीमार रहने के दौरान मुख्यमंत्री पद पर बनी रहीं थी तो गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर सवाल क्यों उठाए जा रहेे हैं।

राज्य मंत्रिमंडल में दो मंत्रियों के शपथ ग्र्र्रहण समारोह में शामिल होने के बाद श्री धवलीकर ने संवाददाताअोेंं से कहा, “हमारे पास एक निर्वाचित मुख्यमंत्री है और वह अच्छा काम कर रहे हैं। स्वास्थ्य के हिसाब से सुश्री जयललिता डेढ़ साल तक अस्वस्थ थी तब यह मुद्दा नहीं उठाया गया। मुझे समझ में नहीं आ रहा हैं कि यह मुद्दा क्यों उठाया जा रहा है।”

दो मंत्रियों को मंत्रिमंडल से हटाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का ‌‌विशेषाधिकार है। श्री पर्रिकर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान (एम्स)में भर्ती होने के कारण शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सके थे।

संतोष जितेन्द्र

वार्ता

image