Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य


नागालैंड में कोरोना के पांच नये मामले, आठ मरीज स्वस्थ

नागालैंड में कोरोना के पांच नये मामले, आठ मरीज स्वस्थ

कोहिमा 07 जून (वार्ता) नागालैंड में रविवार को कोरोना वायरस (काेविड-19) संक्रमण के पांच नये मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 112 पहुंच गयी जबकि आठ मरीज ठीक हो गए।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री एस पी फोम ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना जांच के लिए 318 नमूने परीक्षण के लिए भेज गए जिसमें से पांच मामलों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये पांचो मामले दीमापुर से हैं।

उन्हाेंने बताया कि शनिवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या 107 थी, जिसमें से आठ मरीजों के इस बीमारी से ठीक होने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या 99 रह गयी थी , लेकिन आज पांच नये मामले सामने आने के साथ यह बढ़कर 104 हो गई।

राज्य में कोरोना की वर्तमान स्थिति के अनुसार कुल संक्रमितों की संख्या 112 है जिसमें से 104 मामले सक्रिय हैं और आठ मरीज ठीक हो गए है , जबकि इस बीमारी से किसी की भी जान नहीं गयी है।

उप्रेती टंडन

वार्ता

More News
बाराबंकी में कार पेड़ से टकरायी,तीन मरे

बाराबंकी में कार पेड़ से टकरायी,तीन मरे

18 Apr 2024 | 3:58 PM

बाराबंकी 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक मामूली रुप से घायल हो गया।

see more..
image