Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:14 Hrs(IST)
image
राज्य


नौ जुआरी गिरफ्तार, एक लाख रुपए जब्त

खरगोन, 19 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बलकवाड़ा थाना क्षेत्र के बलखड़ बेड़ी में पुलिस की दबिश में नौ जुआरियों को एक लाख रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रात एक सूचना पर सिविल ड्रेस में निजी वाहनों से गये पुलिस बल ने बलखड़ स्थित एक खेत को चारों तरफ से घेर कर वहां जुआ खेल रहे नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि मुख्य आरोपी गब्बर तथा नीलेश वहां से फरार होने में सफल हो गये। पुलिस ने जुआरियों से एक लाख पांच सौ रुपए नगद, 11 मोबाइल और 6 दुपहिया वाहन भी जप्त किए गए हैं।
बताया गया है कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी की खरगोन तथा बड़वानी जिले के कई लोग क्षेत्र के खेतों में स्थान बदल-बदल कर बड़े स्तर पर जुआ खेल रहे हैं। पकडे गए समस्त नौ लोगों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की गई है, जिसके तहत उन्हें आज कसरावद के अनुविभागीय दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया ,जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
image