Friday, Apr 19 2024 | Time 16:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नाडी में डूबने से दो बच्चों की मौत

जैसलमेर 11 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में जैसलमेर जिले के भणियाणा थाना क्षेत्र के दुधली की ढाणी में स्थित दूधली नाडी में डूबने से आज दोपहर दो मासूम बच्चों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार दुधली की ढाणी में स्थित घरों में चार बच्चें खेल रहे थे तथा बिना बताए ही घर से निकले थे तथा नहाने के लिए बरसात में पानी से भरी हुई नाड़ी मे उतर गए। इस दौरान दो बच्चे गहरे पानी में जाने से डूब गए।
नाडी में डूबने वालो में अशफाक खान (11) निवासी पन्नासर एवं फिरोज (10) निवासी दूधली नाडी शामिल हैं। पन्नासर गांव का रहने वाला अशफाक दूधली की ढाणी स्थित अपनी बुआ के घर आया हुआ था। पुलिस के अनुसार असफाक, फिरोज व दो अन्य दोस्त बुआ के घर से आधा किलोमीटर दूर स्थित दूधली नाडी पर परिजनों को बिना बताए नहाने के लिए गए।
अशफाक एवं फिरोज पहले नहाने के लिए नाडी में उतरे। साथ में गए दो अन्य दोस्त नाडी के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। लगभग 15 मिनट तक जब दोनों बाहर नहीं आए तो बाहर बैठे दोस्तों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों की और से पुलिस को लिखित में देने पर शवों का पोस्टमॉर्टम नहीं हुआ। दोनों शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।
भाटिया रामसिंह
वार्ता
image