Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नाबालिग बेटे ने की पिता की हत्या

पत्थलगांव, 10 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में आज लॉकडाउन के दौरान नॉनवेज भोजन की जिद पर अड़े पिता की नाबालिग बेटे ने डंडे से पीट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पत्थलगांव पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चन्दागढ़ गांव में कपेश्वर पैंकरा (45) का नॉनवेज भोजन की जिद को लेकर उसके परिजनों से विवाद हो गया था। इसी विवाद के दौरान कपेश्वर के नाबालिग बेटे ने उसकी डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी। पुलिस जांच में आरोपी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उसका पिता नॉनवेज भोजन की जिद पर अड़ा हुआ था। परिवार के लोगों ने लॉकडाउन की परेशानी बता कर उन्हें समझाया भी था, लेकिन कपेश्वर ने अपनी जिद को लेकर घर के छोटे बच्चों को पिटाई शुरू कर दी।
इस विवाद में कपेश्वर का 15 वर्षीय पुत्र ने डंडे से पिता की पिटाई कर दी। इस दौरान सिर पर घातक चोट लगने से कपेश्वर पैंकरा ने देखते ही देखते दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image